ads

Breaking News

जानें आइना कैसे बताएगा आपका भविष्य




ज्योतिष विज्ञान की कई विधायें हैं  जिसमे आप अपना भविष्य ग्रह-गोचर के हिसाब , हस्त रेखा या सांख्यकी (numerology) के अनुसार जान सकते हैं  लेकिन इसके लिए आपको इन सारी  विधाओं का ज्ञान होना आवश्यक है।  लेकिन अगर आप को इन ज्योतिष विधाओं के बारे में नही पता  तो हम आपको बता रहे हैं की कैसे आप अपना भविष्य  सिर्फ आईने की मदद से जान सकते हैं। 
                     कई लोग  चहरे के आकार अथवा उनमे हुए परिवर्तन से आपके भविष्य को बताने का दावा करते हैं. आज हम आपको बता रहे हैं कि किस तरह आप अपने बाल से आपना भविष्य जन सकते हैं.
1 . अगर एक रोम छिद्र से एक ही बाल निकला हो तो ये उत्तम होता है लेकिन अगर एक बाल से कई शाखाएं निकली हो तो ये जातक को कमजोर कर सकता है और हो सकता है आने वाले समय में उसे किसी परेशानी का सामना करना पड़े। 
2 .  यदि आपके बाल पतले हो रहे हैं तो ये आपके आनेवाले लाभ का संकेत है. ऐसे बाल वाले जातक उदार , कोमल , सवेंदनशील होते हैं.
3.  इसके उलट आपके बाल मोटे व कड़क होते जा रहे हैं तो आपको संभल  रहना चाहिए। जिन लोगों के प्राकृतिक रूप से ऐसे बाल होते हैं उनका स्वास्थ्य उत्तम रहता है और वो उच्च जीवनशक्ति के स्वामी होते हैं। ऐसे लोग कोशिश करने पर अच्छे नेता बन सकते हैं।


4.     अगर दिनों-दिन आपके बाल सरल और सीधे होते जा रहे हैं तो आपको समझना चाहिए कि आने वाले समय में आपके सामने कोई नई योजना आने वाली है। ऐसे में स्वभाव, सीधी कार्य प्रणाली व स्पष्टवादिता के सूचक हैं।